दुःखद- बस की टक्कर से किशोर की दर्दनाक मौत, हंगामा

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। बस की टक्कर से एक किशोर की दर्दनाक मौत हो गई। बस चालक काफी दूर तक बच्चे को घसीटता हुआ ले गया। लोगों के चिल्लाने पर उसने बस रोकी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है। उसका मेडिकल परीक्षण कराने की तैयारी की जा रही है। घटना के बाद लोगों में जहां रोष देखने को मिल रहा है, वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मंगलवार का दिन नंदन प्रसाद उर्फ नंद के परिवार पर अमंगल बनकर टूट पड़ा। साइकिल पर सवार होकर बर्तन बाजार जा रहा है 15 साल का सुजल आर्या को टनकपुर रोड पर बस नंबर यूके04पीए-0069 ने कुचल दिया जिससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। बस चालक बच्चे को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। लोगों के शोर मचाने के बाद उसने बस रोकी। जब तक लोग पहुंचते बच्चा बुरी तरह से घायल हो चुका था। हादसे की सूचना पर बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भााकुनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और स्थानीय लोगों की मदद से बच्चे को अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि बस चालक बच्चों को गौलापार स्टेडियम छोड़ने के लिए गया हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस को बड़ी सफलता- रेडियोएक्टिव मैटेरियल मामले में एक और गिरफ्तार

लौटते समय वह बस को टनकपुर रोड पर खड़ा करने के लिए आ रहा था कि तभी साइकिल से जा रहे सुजल को बस ने कुचल दिया। लोगों का आरोप है कि बस चालक नशे की हालत में है। पुलिस ने बस को सीज करते हुए चालक को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। नंदू आर्या की पत्नी का देहांत काफी पहले हो चुका है। मजदूरी कर वह चार बच्चों का भरण पोषण कर रहा है। दो बेटों और दो बेटियों में सुजल सबसे छोटा बेटा है। सुजल की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किशोर पटेल चौक में गछाई का काम करता था।