ब्रिज और सड़क चौड़ीकरण कार्यों में लाएं तेजी, बंद न हों नदी-नालों के मार्गः मंडलायुक्त

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत ने जिले के अंतर्गत नेशनल हाईवे संस्था द्वारा किए जा रहे ब्रिज निर्माण कार्यों की कैंप कार्यालय, हल्द्वानी में समीक्षा की। 

नेशनल हाईवे की तरफ से बैठक में अधिशासी अभियंता हल्द्वानी प्रवीण कुमार ने प्रतिभाग किया। उन्होंने बताया कि धनगढ़ी नाला और पनौद नाला पर ब्रिज निर्माण का कार्य गतिमान है। जबकि  काशीपुर आरओबी ब्रिज 2 लेन का कार्य पूर्ण कर आवागमन हेतु उपयोग में लाया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में योग दिवस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे सीएम धामी, तैयारी शुरू

आयुक्त दीपक रावत ने अधिशासी अभियंता एनएच को निर्देशित किया कि रामनगर-मरचुला व अल्मोड़ा-दन्या मार्ग के अलावा जनपद के अंतर्गत एनएच द्वारा किए जा रहे ब्रिज निर्माण कार्य और सड़क चौड़ीकरण कार्य उच्च गुणवत्ता के साथ निर्धारित समयावधि में पूरा कर लें।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand weather-जानिये पहाड़ों से मैदानी इलाकों तक ऐसा रहेगा मौसम,इतना रहेगा तापमान,पढ़िये मौसम पूर्वानुमान

 इसके साथ ही इस बात का भी विशेष ध्यान रखा जाए कि निर्माण कार्य के दौरान नदी, नाले का मार्ग अवरूद्ध न हो और यात्रियों के आवागमन के लिए भी यथासंभव मार्ग खुला रखा जाए। इस दौरान बैठक में हल्द्वानी मंडलीय अर्थ एवं संख्या अधिकारी शेर सिंह नेगी और अपर सांख्यिकी अधिकारी स्वदेश मनराल उपस्थित रहे।