किशोरी को बहला-फुसला कर भगाने वाला आरोपी गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में नाबालिग किशोरी को बहला फुसला कर भगाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को बाराबंकी उ.प्र. से दून पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। अभियुक्त के कब्जे से नाबालिक युवती को सकुशल बरामद कर लिया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत 29 जून को वादिनी के द्वारा थाना राजपुर पर आकर तहरीर दी गई की उनकी नाबालिक पुत्री उम्र 14 वर्ष घर से बिना बताये कही चले गयी है। प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना राजपुर पर मु.अ.सं.-152 / 24, धारा 363 भादवी का अभियोग पंजीकृत किया गया। प्रकरण की संवेदनशीलता के दृष्टिगत  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून के निर्देशानुसार नाबालिक युवती की बरामदगी हेतु पुलिस टीम का गठन किया गया। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand weather-आज देहरादून,नैनीताल सहित इन जिलों मे भारी बारिश की संभावना

गठित पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी कैमरे, मोबाइल सर्विलांस व मुखबिर की मदद से नाबालिक के संबंध में जानकारी प्राप्त की गयी तो विशाल नाम के युवक द्वारा नाबालिक को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के संबंध में पुलिस टीम को जानकारी प्राप्त हुई। जिस पर अभियुक्त गिरफ्तारी तथा नाबालिक की बरामदगी हेतु तत्काल एक टीम को संभावित स्थानों को रवाना किया गया। 

यह भी पढ़ें 👉  गंदा पानी सूखाताल में आने पर आयुक्त सख्त, दिए ये निर्देश

पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त के संबंध में जानकारी एकत्रित करते हुए मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त विशाल रावत पुत्र रामपाल, निवासी थाना बाबा बाजार, जनपद अयोध्या, उत्तर प्रदेश, हाल निवासी ग्राम कैथी, थाना सुबहा, जनपद बाराबंकी, उत्तर प्रदेश, उम्र 19 वर्ष को ग्राम कैथी, थाना सुबहा, जनपद बाराबंकी, उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से नाबालिक अपहर्ता को सकुशल बरामद किया गया।