कांग्रेस की गारंटी पर बोले भाजपा चुनाव प्रभारी, पार्टी के वजूद रहने की गारंटी नहीं 

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि बेशक, लक्ष्य बड़ा है। लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओ की कठिन मेहनत से इसे हासिल कर लेगी। उन्होंने कहा कि आज मोदी गारंटी से कोई वर्ग अछूता नहीं है, लेकिन कांग्रेस झूठे वादों की गारंटी दे रही है। उन्हें पहले अपने शासन वाले राज्यों में इन्हे लागू कर दिखाना चाहिए।

अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में श्री गौतम ने कहा कि हमने जनता के साथ मिलकर उत्तराखंड को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का संकल्प लिया है। जनता की राय का संकलन किया जा रहा है कि वह किस तरह से विकास चाहती है। इसी जन अपेक्षा पर आधारित संकल्प पत्र ही भाजपा का घोषणा पत्र होगा जिसे हमारी नई सरकार अमलीजामा पहनाएगी। श्री गौतम ने कहा कि हमारा लक्ष्य भी बड़ा है, लिहाजा हमारे देवतुल्य कार्यकर्ताओं को मेहनत भी कठिन करनी है। हम जब कहते हैं कि 5 लाख के अंतर से चुनाव जीतेंगे तो पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता इसे पूरा करने के प्रति अपने दायित्व को महसूस करता है।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-SSP NAINITAL के कुशल नेतृत्व में नैनीताल पुलिस ने धर दबोची दिल्ली के बंटी-बबली की जोड़ी

उन्होंने कहा कि आज मोदी के कार्यों का प्रभाव है कि कोई भी मतदाता या व्यक्ति इससे अछूता नहीं है। मोदी जी के जम्मू कश्मीर दौरे में दुनिया ने देखा है कि किस तरह वहां की जनता उनके स्वागत में उमड़ कर आई। हम सबका साथ सबका विकास के मिशन के साथ काम करते हैं, जिसका नतीजा  समाज के सभी वर्गों का आशीर्वाद मिलना है जिसमे अल्पसंख्यक समुदाय के भाई और बहिनें देश की तरक्की में आज हमारे साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं। मीडिया द्वारा कांग्रेस की 5 गारंटी को लेकर पूछे सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मोदी जी गारंटी तो गारंटी के भी पूरी होने की गारंटी हैं और कांग्रेस झूठ बोलने की गारंटी हैं। यदि वह अपने दावों को लेकर थोड़ी भी गंभीर है तो उसे अपनी कर्नाटक, हिमाचल, तेलंगाना में पहले लागू करके दिखाए।

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश-चीला नहर के पास टेम्पो व बाइक की भिड़ंत होने से युवक चीला नहर में गिरा,SDRF कर रही सर्च ऑपरेशन,वीडियो

 प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि हम 5 लाख से अधिक मतों के अंतर से जीतने में कोई कसर नहीं रखना चाहते हैं। हमारी लड़ाई सिर्फ जीतने की नहीं बल्कि जीत से आगे बढ़ते हुए अधिसंख्य मतदाताओं का आशीर्वाद लेना है। यही वजह है कि प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक के बाद लोकसभा स्तर की प्रबंधन कमेटी की बैठक आयोजित हो रही है। जिसके उपरांत ठीक यही प्रक्रिया विधानसभा स्तर पर क्रियान्विहत की जाएगी। कांग्रेस की गारंटी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के वजूद रहने की गारंटी नहीं और  जिसके कार्यकर्ताओं के पास अपने नेताओं के पार्टी में रहने की गारंटी नहीं, उन्हें जनता को झूठे वादों की गारंटी देने के वजाय अपनी पार्टी बचने की गारंटी देनी चाहिए।