दुःखद- नहाने के दौरान नदी में डूबने से दंपत्ति की मौत

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के कुमाऊं में दर्दनाक हादसा हुआ है। दिल्ली से अल्मोड़ा जिले के मासी स्थित मायके में आई महिला की पति समेत रामगंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से परिवारजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, मासी के कनरैं गांव निवासी 26 वर्षीय ममता का विवाह पांच माह पूर्व 28 वर्षीय रोहित प्रजापति निवासी अलीगढ़ यूपी के साथ हुआ था। दोनों वर्तमान में दिल्ली में रहकर नौकरी कर रहे थे। आठ जून को ममता पति के साथ मायके कनरैं गांव आई थी। बुधवार को ममता और रोहित ताई के परिवार से मिलने गए थे। दोपहर में खाना खाने के बाद दोनों करीब तीन बजे घूमने के लिए घर से 500 मीटर दूर रामगंगा नदी की तरफ चले गए। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand weather-आज देहरादून,नैनीताल सहित इन जिलों मे भारी बारिश की संभावना

गर्मी के कारण पति ने नहाने की इच्छा जताई। इस पर दोनों रामगंगा नदी में उतर गए। नहाने के दौरान दोनों ने संतुलन खो दिया। देखते ही देखते दोनों नदी की गहराई में डूबने लगे। इससे पहले आसपास के लोग कुछ कर पाते दोनों डूब गए। सूचना पर पहुंची चौकी पुलिस और स्थानीय लोगों ने दोनों को नदी से बाहर निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौखुटिया पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पति-पत्नी की मौत पर परिजनों में कोहराम मचा है।