आंधी और बारिश से हुआ नुकसान, यहां दीवार और पेड़ गिरने से यातायात बाधित

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। उत्तराखंड में सोमवार को बिगड़े मौसम के मिजाज के बीच पेड़ और दीवार ढ़हने की खबर है। काठगोदाम में नैनीताल-हल्द्वानी मार्ग में रोडवेज की  दीवार और पेड़ मार्ग में गिर गया। इस बीच एक दुकानदार अंदर फंस गया। जिसे रोडवेज कर्मियोंने निकाला।   

उत्तराखंड में सोमवार की दोपहर मौसम का मिजाज बिगड़ गया है। पूरे प्रदेश में तेज हवाओं के बारिश हो रही है। बारिश के बीच ही अचानक घुप अंधेरा छा गया। वाहनों को दिन में हेडलाइट जलानी पड़ी। बारिश के साथ ही तेज हवाएं चलने से मौसम ठंडा हो गया है। हल्द्वानी में दोपहर लगभग पौने एक बजे मौसम का रूख अचानक बदल गया। आसमान में घने बादल छाने के साथ ही घुप अंधेरा छा गया।

यह भी पढ़ें 👉  गंगा नदी के तेज बहाव में आने से टापू पर फंसा काँवड़िया,SDRF टीम ने रेस्क्यू कर निकाला सुरक्षित,देखिये वीडियो

देखते ही देखते तेज हवाओं के साथ बारिश की फुहारे भी पड़ने गली जिससे तापमान में भी गिरावट आ गई। इस बीच ठगोदाम में नैनीताल-हल्द्वानी मार्ग में रोडवेज की  दीवार और पेड़ मार्ग में गिर गया। इस बीच एक दुकानदार अंदर फंस गया। जिसे रोडवेज कर्मियोंने निकाला। इतना ही नहीं नैनीताल रोड में जाम लग गया। काठगोदाम पुलिस मौके पर पहुंच कर जाम खुलवाने का प्रयास कर रही है।