जंगल से सटे इलाके में मिला महिला का शव, फैली सनसनी

ख़बर शेयर करें -

ऋषिकेश। एक वृद्ध महिला का शव ऋषिकेश-दून मार्ग के काली मंदिर से सटे जंगल में सड़क किनारे मिला है। इससे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार बुधवार की दोपहर किसी व्यक्ति ने सूचना दी की ऋषिकेश देहरादून मुख्य मार्ग सात मोड़ से पहले काली मंदिर के समीप सड़क किनारे कुछ दूरी पर जंगल में एक महिला का शव पड़ा है। जो कुछ दिन पुराना प्रतीत होता है। सूचना पाकर वरिष्ठ उप निरीक्षक उत्तम रमोला और यात्रा अड्डा चौकी प्रभारी नवीन डंगवाल मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  कैंची धाम स्थापना दिवस के अवसर पर हल्द्वानी शहर रुट प्लान 14,15 एवं 16 जून (शुक्रवार,शनिवार एवं रविवार) पढ़िये

पुलिस के अनुसार महिला की उम्र 50 से 60 वर्ष के बीच है। शव की पहचान नहीं हो पा रही है, पास में ही कूड़ा बनने वाले दो कट्टे पड़े हैं। पुलिस की ओर से यह कयास लगाया जा रहा है कि यह महिला आसपास क्षेत्र में कूड़ा बीनने का काम करती थी। संभवत किसी वाहन की टक्कर या जंगली जानवर के हमले में उसकी मौत हुई हो। मौत का असल कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा।