प्रेस क्लब और एनयूजेआई की संयुक्त गोष्ठी में आदर्श पत्रकारिता पर दिया जोर

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। प्रेस क्लब हल्द्वानी और एनयूजे (आई ) की ओर से पत्रकारिता दिवस संयुक्त रूप से मनाया गया। इस मौके पर वक्ताओं ने वर्तमान पत्रकारिता पर चर्चा की और कहा कि हमें अपने पुराने साथियों से प्रेरणा लेते हुये स्वच्छ पत्रकारिता करनी चाहिए। 

प्रदेश अध्यक्ष संजय तलवाड़ ने वर्चुअल रूप से जुड़ते हुये सभी पत्रकार साथियो को पत्रकारिता दिवस की शुभकामनायें देते हुये कहा कि हम सभी इस मौके पर आदर्श पत्रकारिता का संकल्प लें और हिंदी पत्रकारिता को लोकतंत्र का मजबूत स्तम्भ बनायें। मुख्य अतिथि एनयूजे (आई ) के राष्ट्रीय सचिव कैलाश जोशी ने कहा कि हिंदी पत्रकारिता के क्षेत्र में आजादी से पूर्व व आजादी के बाद भी काफी कार्य हुआ और पत्रकारों ने इसे अपना मिशन माना और वर्तमान में हम कहीं न कहीं मिशन से भटक रहे हैं, जो ठीक नहीं है। हमें अपने मिशन को ध्यान रख हिंदी पत्रकारिता को मजबूत करना होगा। 

यह भी पढ़ें 👉  नीट परीक्षा में गड़बड़ी मामले में एनटीए को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, नोटिस जारी

एन यू जे आई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तारा चन्द्र गुर्रानी ने सभी पत्रकारों को बधाई देते हुए संगठन को मज़बूत करने पर जोर दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कुमायूं मंडल अध्यक्ष दिनेश जोशी ने की और संचालन प्रेस क्लब महामंत्री रवि दुर्गापाल ने किया। इस मौके पर संरक्षक तारा चंद गुर्रानी, कृष्ण चंद्र गुप्ता, भगवान सिंह गंगोला, सुनील तलवाड़, दलीप सिंह गड़िया, गिरीश गोस्वामी, गोपाल दत्त जोशी, एम हसनैन, कमल जोशी, शाहबाज, सलीम खान, प्रवीण चोपड़ा, अनुपम, सुशील शर्मा आदि मौजूद रहे।