रामनगर-कल प्रवेश पंजीकरण का अंतिम मौका

ख़बर शेयर करें -

31मई प्रवेश पंजीकरण का अंतिम मौका

रामनगर-बी.ए.,बी.एससी.,बी.कॉम एवं व्यावसायिक पाठ्यक्रमों में प्रवेश हेतु कल अंतिम मौका है। बता दें कि उत्तराखंड शासन द्वारा समर्थ पोर्टल पर पंजीकरण कराने की अंतिम तिथि 31 मई निर्धारित है।01जून से प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।


पीएनजी राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय रामनगर में प्राचार्य प्रोफेसर एम.सी.पाण्डे ने प्रवेश समितियों का गठन कर दिया है। उन्होंने प्रवेश समिति की बैठक में सभी को आवश्यक दिशानिर्देश भी दिए। उन्होंने बताया कि महाविद्यालय में छात्र छात्राओं की प्रवेश प्रक्रिया सम्बन्धी समस्याओं के निराकरण हेतु स्टूडेंट फेसिलिटेशन सेन्टर भी बनाया गया है जिसमें डॉ.योगेश चन्द्र व डॉ.दीपक खाती छात्र छात्राओं की समस्याओं का समाधान कर मार्गदर्शन का कार्य करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  एसएसपी ने कैंची मेला सकुशल सम्पन्न होने पर एसएसपी ने व्यक्त किया आभार


महाविद्यालय में किसी भी प्रवेशार्थी को कोई परेशानी न हो इसके लिए पांच काउंटर बनाए गए हैं।बी.ए.प्रथम छात्र वर्ग की प्रवेश प्रक्रिया पीजी ब्लॉक के कॉन्फ्रेंस हॉल में सम्पादित होगी।।बी.ए.प्रथम छात्रा वर्ग की प्रवेश प्रक्रिया प्रशासनिक भवन के एडुसेट कक्ष में होगी।बी.कॉम.प्रथम के प्रवेश पीजी ब्लॉक के कम्प्यूटर प्रयोगशाला कक्ष में होंगे। बीएससी प्रथम बायो ग्रुप के प्रवेश भौतिक विज्ञान विभाग में किए जाएंगे।बीएससी प्रथम गणित ग्रुप के प्रवेश गणित विभाग में किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  गाड़ी के चालान पर भड़के दिल्ली निवासी पर्यटक दंपत्ति के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा


व्यावसायिक पाठ्यक्रमों में प्रवेश समस्त व्यवसायिक पाठ्यक्रम प्रभारियों द्वारा किए जाएंगे। प्राचार्य प्रोफेसर पाण्डे ने समस्त विद्यार्थियों से 31मई को रात्रि 11:58 बजे तक समर्थ पोर्टल पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन अवश्य कर लेने के निर्देश दिए हैं उसके पश्चात ही महाविद्यालय में प्रवेश प्रक्रिया सम्पादित होगी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल बैंक के निजी हाथों में बेचने के विरोध में कर्मियों की हड़ताल

प्रवेश समिति की बैठक में चीफ प्रॉक्टर प्रोफेसर एस.एस.मौर्य, डॉ.निवेदिता अवस्थी,डॉ.योगेश चन्द्र, डॉ.दीपक खाती, डॉ.ममता जोशी, महाविद्यालय  नोडल अधिकारी(समर्थ पोर्टल)डॉ.अलका राजौरिया आदि मौजूद रहे।*