पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रमोला भाजपा में शामिल, हुआ स्वागत

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। लोक सभा चुनाव नजदीक आते ही भाजपा का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। उत्तरकाशी के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व 2017 में यमुनोत्री विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव लड़ चुके जनाधार वाले नेता प्रकाश चंद्र रमोला आज सैकड़ो समर्थकों के साथ बलवीर रोड स्थित उत्तराखंड राज्य के भाजपा मुख्यालय में भारी संख्या में अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए।

90 के दशक में उत्तराखंड राज्य आंदोलन से लेकर छात्र राजनीति में छात्र हितों के साथ जन सरोकार के मुद्दों पर संघर्षील रहने वाले प्रकाश चंद्र रमोला दो दशक के भीतर उत्तरकाशी के क्षेत्र पंचायत से लेकर जिला पंचायत व कई महत्वपूर्ण निर्वाचित पदों पर रहे। मूल रूप से चिन्यालीसौड़ उत्तरकाशी के रहने वाले रमोला का जनाधार इसी बात से आंका जा सकता है कि 2017 में बतौर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में यमुनोत्री विधानसभा से चुनाव लड़ने पर उन्होंने करीब 8 हजार वोट प्राप्त किए थे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand Loksabha chunav-(हल्द्वानी) राजनैतिक दलों की मौजूदगी में स्ट्रांग रूम सील

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भारी संख्या में समर्थकौ समेत भाजपा में शामिल होने वाले रमोला व अन्य लोगों का माल्यार्पण कर भाजपा का दुपट्टा पहना कर अभिनंदन स्वागत किया। महेंद्र भट्ट ने कहा कि आज देश के कोने कोने में आम व्यक्ति अलग-अलग विचारधारा को छोड़कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों से प्रेरित होकर भाजपा में आ रहा है। भाजपा मुख्यालय में अपने उद्बोधन में प्रकाश रमोला ने कहा की वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिद्धांत व आदर्श से प्रेरित होकर अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो रहे हैं।