यहां पुलिस ने भारी मात्रा में गौमांस के साथ गिरफ्तार किए दो तस्कर, एक फरार

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। पुलिस ने एक घर में छापा मारकर दो लोगों को गौमांस के साथ गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 150 किलो गौमांस बरामद किया गया है। एक आरोपी फरार हो गया। पुलिस उसे तलाश रही है।

पटेलनगर पुलिस को मेहबूब कॉलोनी क्षेत्र में गौमांस बेचे जाने की सूचना मिली थी। इसी आधार पर पुलिस ने महबूब कालोनी में बीती रात लियाकत अली के मकान में दबिश दी। वहां घर के बाहर एक व्यक्ति कार की डिग्गी के अन्दर कट्टे में कुछ सामान रख रहा था। वह पुलिस टीम को देखते ही शोर मचाते हुए अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। पुलिस ने घर के अंदर से पुलिस ने गृहस्वामी लियाकत अली तथा मो0 इरशाद को गिरफ्तार किया। घर के अंदर आंगन से पुलिस ने पशु मांस बरामद किया। इस संबंध में पकड़े गए व्यक्तियों ने बताया कि उन्होंने एक गाय को कटा है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर-कैबिनेट द्वारा लिये गये महत्वपूर्ण निर्णय,पढ़िये विस्तार से

जिसमें लियाकत का पुत्र शोएब भी शामिल था। पकड़ा गया मोहम्मद इरशाद सहारनपुर जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खुजनावर का रहने वाला है। गौमांस इरशाद के माध्यम से सहारनपुर भेजा जाना था। मौके से गौकशी में इस्तेमाल की गई दो छुरी ,एक हथौडा , आई-20 कार और 150 किलो गौमांस बरामद किया गया। पशु चिकित्सक को मौके पर बुलाकर गौमांस की तस्दीक कराई गई। बरामद गौमांस को पशु चिकित्सक की मौजूदगी में आबादी से दूर एकांत में दफना दिया गया। आरोपियों के खिलाफ धारा-11/3/5 उत्तराखण्ड गौवंश संरक्षण अधिनियम व धारा 25/4 शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।