मुंह से शराब की बदबू आने पर कर दी गई सख्श की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। सरफिरे ने रेलवे स्टेशन पर सो रहे एक शख्स की हत्या कर दी। हत्या की वजह जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। उसने इस हत्याकांड को मृतक के मुंह से शराब की बदबू आने पर अंजाम दे दिया। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। मूलरूप से यूपी मथुरा के रहने वाले आरोपी को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी रेलवे सरिता डोबाल ने हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने पर पुलिस टीम की पीठ थपथपाई है।

 जीआरपी थाना कैंपस में एसपी रेलवे सरिता डोबाल ने युवक हत्याकांड का खुलासा किया। बताया कि रेलवे के गेट नंबर तीन के पास सात मार्च को एक युवक का खून से लथपथ शव मिला था। उसके सिर पर गहरा घाव था। काफी प्रयास के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी। हत्याकांड के खुलासे के लिए एसओ अनुज सिंह की अगुवाई में एक पुलिस टीम गठित की गई थी। बताया कि सीसीटीवी कैमरे फुटेज के आधार पर पुलिस टीम ने एक संदिग्ध को चिन्हित कर लिया था।

यह भी पढ़ें 👉  जलियांवाला बाग कांड के शहीदों को किया याद …………हुए कही कार्यक्रम

शनिवार को पुलिस टीम ने रेलवे स्टेशन कैंपस से आरोपी घनश्याम पुत्र स्वर्गीय छतर सिंह निवासी ग्राम तरोली कोतवाली छाता जिला मथुरा को दबोच लिया। बताया कि आरोपी युवक ने कबूला कि मृतक सो रहा था। जब वह वहां से गुजरा तो उसके मुंह से शराब की बदबू आई।इसके बाद उसने पत्थर से उस पर हमला कर दिया। एसपी रेलवे ने बताया कि वारदात को देर रात अंजाम दिया गया। इसलिए मौके पर लोग मौजूद नहीं थे। आसपास गाड़ियां पार्क थी, इसलिए मृतक की चीख पुकार सुनाई नहीं दी होगी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Weather-इन पांच जिलो मे आज भी कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने की चेतावनी,पढ़िये मौसम पूर्वानुमान

बताया कि मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम को ढाई हजार के इनाम की घोषणा की गई है। आरोपी के खून से सने कपड़े और हत्या में प्रयुक्त पत्थर भी बरामद कर लिया गया है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे निर्मम ढंग से युवक की हत्या की गई। आरोपी लगातार भारी भरकम पत्थर से ताबड़तोड़ वार कर रहा है। इस दौरान सीओ स्वप्निल मुयाल, एसओ जीआरपी अनुज सिंह, एसओजी प्रभारी अशोक कुमार मौजूद रहे।