दिनभर चर्चा में रहे नैनीताल पुलिस कप्तान प्रहलाद मीणा

ख़बर शेयर करें -

दिनभर चर्चा में रहे नैनीताल पुलिस कप्तान प्रहलाद मीणा

इस बार ड्यूटी पॉइंट पर खड़े पुलिस कर्मियों के चेहरे पर रही दिन भर मुस्कान

कप्तान ने ड्यूटी पॉइंट पर खड़े पुलिस जवानों को लगाया गले, खेली होली, बॉटे पकवान

प्रहलाद नारायण मीणा, एसएसपी नैनीताल द्वारा होली पर्व को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने पर शहर सहित जनपद भर में पुलिस तैनात की गई थी। शहर में मुख्य बाजार और चौराहों पर पुलिसकर्मी सतर्क दिखे और हर आने-जाने वालों पर नजर रखी गई।

यह भी पढ़ें 👉  अहमदाबाद-‌ऋषिकेश योगा एक्सप्रेस ट्रेन के कोच में एकाएक लगी आग, यात्रियों में अफरा-तफरी

एसएसपी नैनीताल ने होली पर्व पर घर-परिवार से दूर रह कर ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों के बीच एकाएक पहुंचकर और उन्हें लंच पैकेट, पकवान के साथ मिठाई से मुंह मीठा कराया।
अपने जनपद पुलिस मुखिया को अपनी ड्यूटी पॉइंट पर अचानक देखकर जवानों के चेहरे पर अलग सी रौनक देखने को मिली।* सभी पुलिसकर्मियों से बातचीत कर त्यौहार के माहौल को लेकर जानकारी भी ली गई।

यह भी पढ़ें 👉  ढाबे मे लगी आग,फायर के जवानों ने कड़ी मेहनत से बुझाई आग,देखिये वीडियो

एसएसपी ने जवानों को रंग लगाकर, मिठाई खिलाकर, गले लगाकर सभी का मनोबल बढ़ाया।
उन्होंने भीमताल तिराहा, कोल्टेक्स, नरीमन तिराहा, खेड़ा, बनभूलपुरा, मंडी, ट्रांसपोर्ट नगर, मुखानी चौराहा, सेंटर हॉस्पिटल, ऊंचापुल, कठघरिया, लामाचौड़, आम्रपाली इत्यादि ड्यूटी प्वाइंट पर लगे सभी महिला एवम अन्यपुलिस कर्मियों को प्रोत्साहित भी किया गया। सभी कर्मियों ने भी मुस्कुराते हुए एसएसपी नैनीताल को बधाई दी।
इस दौरान प्रकाश चंद्र, एसपी सिटी हल्द्वानी, संगीता सीओ लालकुआं, नितिन लोहनी सीओ हल्द्वानी, प्रमोद पाठक पीआरओ समेत संबंधित क्षेत्र के थानाध्यक्ष भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम पूर्वानुमान- प्रदेश के इन जिलों में बारिश के बन रहे आसार

ड्यूटी के उपरांत एसएसपी समेत पुलिस कर्मियों ने हल्द्वानी में हर्ष उल्लास के साथ होली का पर्व मनाया, सभी ने एक दूसरे को रंग लगा गले मिलकर एक दूसरे को बधाई दी।