झगड़े की सूचना में गए पुलिसकर्मियों पर ईट से हमला कर हुड़दंग करने वाले 2 अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,अभियुक्तों से 02 तमंचे भी बरामद

ख़बर शेयर करें -

एक आरोपी पर पूर्व में भी दर्ज हैं गुंडा अधिनियम सहित 01 दर्जन मुकदमे।

घटना में शामिल 02 बाल अपचारियों को लिया संरक्षण में।

दिनांक 25.5.2024 को पुलिस चौकी रमपुरा में डायल 112 के माध्यम से प्राप्त झगड़े की सूचना में सूचना में रमपुरा क्षेत्र में जा रहे चीता मोबाइल में नियुक्त कांस्टेबल पूरन राम वह कांस्टेबल गणेश सिंह धानिक जब सत्ता चौक पर पहुंचे तो वहां पर कुछ लड़के खड़े थे जिनको पुलिस द्वारा टोकने पर उक्त युवकों द्वारा पुलिस कर्मियों पर ईट से हमला कर हुड़दंग काटा गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर-(देहरादून) इस अधिकारी को किया तत्काल प्रभाव से सम्बद्ध ,इन्हें सौंपी जिम्मेदारी

कांस्टेबल गणेश धानिक की तहरीर के आधार पर कोतवाली रुद्रपुर पर मुकदमा FIR नंबर 272/2024 धारा 147/149/186/332/353/504/506 IPC बनाम सोनू खतम आदि पंजीकृत किया गया था उक्त घटना को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा उक्त अभियुक्तगणों के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए थे। जिस पर पुलिस अधीक्षक रुद्रपुर, क्षेत्राधिकारी रुद्रपुर के निर्देशन एवं पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक रुद्रपुर के नेतृत्व में मुकदमा उपरोक्त के दो मुख्य अभियुक्तगणों सोनू उर्फ खतम एवम दीपक कोली उर्फ टांडा मय अवैध तमंचों,तथा दो विधि विरुद्ध किशोर पंकज कोली उर्फ खरगोश तथा तरुण कोली को प्रीत विहार गेट नंबर 2 के पास से मंगलवार को रात्रि में गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त सोनू कोली एवम दीपक कोली के विरुद्ध धारा 3/25 आयुध अधिनियम का अलग से अभियुक्त पंजीकृत किया जा रहा है। अभियुक्तगणों को आज माननीय न्यायालय पेश किया जायेगा।

गिरफ्तार अभियुक्त
1- सोनू कोली उर्फ खत्म पुत्र स्व0 श्री प्रेमशंकर कोली निवासी वार्ड नं0 24 रम्पुरा थाना रूद्रपुर उम्र 28 वर्ष

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की बारिश और आंधी-तूफान की चेतावनी, प्रशासन चौकस

2- दीपक कोली उर्फ टाण्डा पुत्र किशन पाल निवासी वार्ड नं0 24 रम्पुरा थाना रूद्रपुर उम्र 22वर्ष

दो विधि विवादित किशोर

बरामदा माल
1. एक अदद अवैध तमंचा 315 बोर मय  कारतूस अभियुक्त सोनू उर्फ खत्म से बरामद
2. एक अदद अवैध तमंचा .38 बोर मय कारतूस अभियुक्त दीपक कोली से बरामदा