दुःखद- तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को कुचला, एक की मौत

ख़बर शेयर करें -

देहरादून के डोईवाला क्षेत्र से एक तेज रफ्तार कार का कहर सामने आया है। यहां हरिद्वार से डोईवाला की ओर आ रही तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को टक्कर मार दी। जिनमें से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार हरिद्वार की ओर से आ रही एक कार ने पहले छिद्दरवाला के पास दो लोगों को टक्कर मारी। जिसमें एक पीआरडी जवान और एक महिला को गम्भीर रूप से घायल हो गये। जिसके बाद वह कार डोईवाला की ओर जा निकली। जब यह कार लालतप्पड़ के पास पहुंची तो चालक ने कार को शेरगढ़ की ओर मोड़ दिया। जिसके बाद गुरुद्वारे के पास खेत से आ रही एक महिला को भी रौंद डाला। जहां महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  तीसरा मथुरादत्त मठपाल स्मृति पुरुस्कार राजाराम विद्यार्थी को

माजरी ग्रांट के उप प्रधान रामचंद्र ने बताया कि नशे की हालत में कार सवार दो लोगों ने शेरगढ़ गांव की कुसुम देवी पत्नी रामदयाल को रौंद दिया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने पर डोईवाला कोतवाली में तहरीर दी है। डोईवाला कोतवाल प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसाईं ने बताया कि छिद्दरवाला में जिन दो लोगों को टक्कर मारी थी, वो सभी लोग ठीक हैं, लेकिन शेरगढ़ निवासी एक महिला की टक्कर के बाद मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  कबाड़ बीनने वाले युवक ने ‌चाय ‌विक्रेता को उतारा मौत के घाट, दहशत

आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों का नाम पंकज कुमार शर्मा पुत्र नानक चंद शर्मा निवासी खन्ना नगर, ज्वालापुर हरिद्वार और मनोज कुमार पुत्र राजपाल सिंह त्यागी निवासी गणेश विहार, सीतापुर, ज्वालापुर हरिद्वार बताये जा रहे है।