सफलता- चैकिंग में पुलिस ने लाखों की स्मैक के साथ दबोचा तस्कर

ख़बर शेयर करें -

रूद्रपुर। दीपावली के मद्देनजर चेकिंग के दौरान पुलभट्टा पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता मिली। जब पुलभट्टा थाना प्रभारी और बरा चौकी प्रभारी संयुक्त रूप से बॉर्डर पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान टीम ने बाइक सवार एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से भारी मात्रा में स्मैक की खेप बरामद हुई। जिसकी कीमत लाखों में आंकी गई है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस का मुकदमा पंजीकृत कर खुलासा किया है।

शनिवार को खुलासा करते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी, एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल और सीओ किच्छा ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि 10 नवंबर की रात पुलभट्टा थाना प्रभारी कमलेश भट्ट और बरा चौकी प्रभारी पंकज कुमार संयुक्त टीम बनाकर ग्राम अंजनिया के भूमिया देवता मंदिर के समीप स्थित तिराहे पर सघन चेकिंग अभियान चला रहे थे। सामने से बाइक संख्या यूपी-25 सीएम-1085 पर सवार एक संदिग्ध युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी युवक को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर-उत्तराखंड सहकारिता विभाग को एमपैक्स सशक्ति के लिए स्कॉच सिल्वर अवार्ड

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम फईम खान वार्ड-आठ मीर खां बाबा नगर मीरगंज बरेली यूपी बताया। पुलिस ने जब तलाशी ली तो उसके कब्जे से 608 ग्राम स्मैक की बड़ी खेप बरामद हुई। जिसकी बाजार में कीमत में 60.80 लाख रुपये आंकी गई है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह काशीपुर की रहने वाली कुख्यात स्मैक सौदागर रेशमा के कहने पर स्मैक की खेप लेकर देता है और उसके बाद रेशमा ही आगे थोक सौदागर को स्मैक बेचती है। इसकी एवज में उसे मोटी रकम दी जाती है। पुलिस ने आरोपी महिला के बताए स्थान पर दबिश दी, लेकिन आरोपी महिला फरार हो चुकी थी। पुलिस ने स्मैक सौदागर महिला की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।