चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना, नगदी समेत जेवरातों पर हाथ साफ

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। चोरों ने दो घरों को निशाना बनाकर वहां से हजारों की नगदी समेत लाखों के जेवरातों पर हाथ साफ किया है। पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को सौंपी तहरीर में हिम्मतपुर तल्ला में किराए के मकान में रहने वाले प्रीत श्रीवास्तव पुत्र एपी श्रीवास्तव ने कहा है कि वह बीती 3 सितम्बर को अपनी पत्नी का ईलाज कराने के लिए दिल्ली चला गया। इस बीच बंद घर में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। 13 सितम्बर को जब मकानस्वामी देहरादून से वापस लौटा तो किराए के कमरों के ताले टूटे देख पैरोंतले जमीन ‌खिसक गई। इसकी सूचना मकानस्वामी ने प्रीत श्रीवास्तव को दी।

यह भी पढ़ें 👉  विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर लाखों की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

इस पर प्रीत श्रीवास्तव बीती शाम दिल्ली से हल्द्वानी पहुंचा। घर आकर देखा तो कमरे और अलमारी के ताले टूटे हुए थे। साथ ही अलमारी में रखी चालीस हजार की नगदी के अलावा सोने-चांदी के जेवरात गायब थे। इतना ही नहीं चोर सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए। इस मामले में मुखानी थाना पुलिस को तहरीर सौंपी गई है। इधर चोरी की दूसरी घटना भी मुखानी थाना क्षेत्र में ही हुई है। यह घटना भी 3 सितम्बर की है। लेकिन मामले में पुलिस की ओर से अब जाकर मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand Mausam alert-इन जिलों मे आज भी भारी बारिश का अलर्ट,यहाँ स्कूल भी बंद

यहां लोहरियासाल, भगवानपुर निवासी सुरेंद्र बिष्ट पुत्र किशन सिंह का कहना है कि 3 सितम्बर की शाम बच्चे बाहर खेल रहे थे। जबकि वह नीचे के कमरे में सोया हुआ था। इस बीच चोरों ने दूसरी मंजिल के कमरे में रखी अलमारी के ताले तोड़ दिए और 12 हजार की नगदी व जेवरात पार कर लिए। इस घटना का पता तब चला जब परिवारजन कमरे में पहुंचे। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।