दुखद-नहर मे गिरने से मासूम की मौत,परिवार मे कोहराम

ख़बर शेयर करें -

रामनगर-विकास खण्ड के ग्राम कानिया से दुखद खबर आ रही है जहाँ सोमवार को एक मासूम खेलते-खेलते सिंचाई नहर में गिर गया। काफी तलाश करने के बाद मासूम का शव करीब दो किलोमीटर दूर से बरामद हुआ। परिजन मासूम को लेकर अस्पताल पहुंचे,जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली के एसएसआई मोहम्मद यूनुस ने बताया सोमवार कि देर शाम ग्राम कानिया में पलंबर मनोज कुमार का ढाई वर्षीय पुत्र भरत खेलते-खेलते सिंचाई नहर में गिर गया। नहर में पानी अधिक होने पर वह बह गया। थोड़ी देर बाद परिजनों ने देखा तो नहर के पास बच्चे की चप्पल पड़ी हुई थी,जबकि मासूम नहीं था।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand weather-तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान,इन जिलों मे गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने,ओलावृष्टि,तेज बारिश की संभावना

ग्रामीणों द्वारा फोन कर सिंचाई नहर को बंद करवाया और फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया काफी मशक्कत करने के बाद सिंचाई नहर में करीब दो- ढाई किलोमीटर की दूरी पर मासूम का शव नहर से बरामद हुआ। परिजन मासूम को लेकर अस्पताल पहुंचे,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।