भूमि में जबरन कब्जा कर काटे जा रहे पेड़, आयुक्त दरबार पहुंचा मामला

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। आयुक्त दीपक रावत की अध्यक्षता में शनिवार को कैम्प कार्यालय हल्द्वानी में जनसुुनवाई जनमानस की समस्याओं एवं शिकायतों का संज्ञान गंभीरता से लिया। जनसुनवाई में भूमि विवाद, विद्युत, पेंशन, अतिक्रमण, घरेलु समस्याओं के साथ ही अधिकांश शिकायतें भूमि विवाद की आई।

जनसुनवाई में हल्द्वानी सरस्वती तिलक आवासीय कल्याण समिति के सदस्यों वार्ड नंबर 45 सरस्वती बिहार बिठोरिया नंबर 1 की 400 मीटर की सड़क का पुनः निर्माण करने की बात कही, उन्होंने कहा कि 2021 में गैस पाइप लाइन बिछाने के लिए सड़क खोदी गई थी, लेकिन तब से सड़क को दुरुस्त करने का कार्य नहीं किया गया। जिस कारण लोगों को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा राज में आम जनता को मिल रहा योजनाओं का लाभः रजवार

जिस पर आयुक्त ने सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए सड़क को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। वहीं चौखुटिया के दीपक गिरी ने बताया कि उनकी भूमि में कानूनी विवाद और जबरन कब्ज़ा कर पेड़ों का कटान किया जा रहा है। उन्होंने आयुक्त से कानूनी कार्रवाही करने की मांग की। इस दौरान उन्होंने अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया। साथ ही अधिकारियों को भी समस्याओं के त्वरित समाधान के निर्देश दिए।