केंद्रीय पर्यटन मंत्री के आवास पर अखंड रामायण पाठ, भंडारा भी आयोजित

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री व नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद अजय भट्ट के आवास पर अखंड रामायण और भंडारे में हजारों लोगों ने शिरकत किया। श्री भट्ट और उनकी धर्मपत्नी पुष्पा भट्ट और उनके पुत्र दिग्विजय भट्ट सहित परिवार जनों और कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने हवन और पूजा अर्चना की।

केंद्रीय मंत्री श्री भट्ट के हल्द्वानी मुखानी स्थित आवास पर विगत दिवस से चल रहे अखंड रामायण का आज सोमवार को समापन हुआ। जिसके बाद भंडारे का आयोजन किया गया। जिसमें हजारों लोगों ने भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया। इस दौरान जय श्री राम के भजनों व नारे से पूरा क्षेत्र गुंजायमान रहा लोगों ने भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर बढ़-चढ़कर अखंड रामायण में प्रतिभाग किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री श्री भट्ट ने कहा कि आज पूरे विश्व में राम उत्सव मनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ/साइबर पुलिस टीम ने पॉलिसी व निवेश के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले एक और गिरोह का किया पर्दा फाश-

अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही रामराज के युग की शुरुआत हुई है। केंद्रीय मंत्री भट्ट ने समस्त देशवासियों में प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी और  कहा कि हमें मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री रामचंद्र जी के संदेश को पूरी दुनिया तक पहुंचना है इसी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आह्वान किया है जिसे हमें आगे बढ़ाना है और भारत को दुनिया का आदर्श और सर्वश्रेष्ठ देश बनाना है। साथ ही श्री भट्ट ने क्षेत्र के विभिन्न कार्यक्रमो में प्रतिभाग भी किया।