बिग ब्रेकिंग-(उत्तराखंड) विजिलेंस की बड़ी कार्यवाही,फिर रिश्वत लेते एक और गिरफ्तारी

ख़बर शेयर करें -

राज्य मे एक बार फिर विजिलेंस ने बड़ी कार्यवाही की है इस बार एक पुलिस कर्मी रिश्वत लेते हुए विजिलेंस की टीम ने पकड़ा है।हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था, जिसमें सात लोगों के खिलाफ क्रॉस मुकदमा दर्ज किया गया था। दोनों पक्षों के दो लोगों से सिपाही पप्पू कश्यप ने पैसे ले लिए थे,जबकि पांच लोगों से पांच हजार रुपये की मांग की थी।

हरिद्वार के कनखल थाने में तैनात एक सिपाही को देहरादून से आई विजिलेंस की टीम ने पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। विजिलेंस की टीम सिपाही से पूछताछ कर रही है। सिपाही की गिरफ्तारी की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।एसपी विजिलेंस रेनू लोहानी ने बताया कि कनखल थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था, जिसमें सात लोगों के खिलाफ क्रॉस मुकदमा दर्ज किया गया था। दोनों पक्षों के दो लोगों से सिपाही पप्पू कश्यप ने पैसे ले लिए थे, जबकि पांच लोगों से पांच हजार रुपये की मांग की थी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand weather-आज चार जिलों मे भारी बारिश की चेतावनी

इस संबंध में किसी ने शिकायत विजिलेंस को कर दी। शिकायत के बाद विजिलेंस की टीम ने जांच की तो मामला सही पाया गया। जिसके बाद रविवार को टीम ने सिपाही को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है आगे सिपाही से पुछताछ चल रही है।