बहू ने ही रची थी सास की हत्या की साजिश,हत्यारो को दे डाली सास की सुपारी,बहु सहित 04 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

डोईवाला क्षेत्र में हुई महिला की हत्या का दून पुलिस ने 12 घन्टे की अल्पावधि में किया खुलासा, बहू ने ही रची थी सास की हत्या की साजिश, हत्यारो को दे डाली सास की सुपारी, मुख्य षडयन्त्रकारी मृतक महिला की बहु सहित 04 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

कोतवाली डोईवाला

बुधवार को निवासी निकट फनवैली रेशम माजरी,डोईवाला देहरादून द्वारा कोतवाली डोईवाला पर प्रार्थना पत्र दिया कि उनकी माता श्रीमती कुलदीप कौर उम्र- 55 वर्ष, जो घर के आँगन मे सो रही थी, की उन्ही की दुकान पर काम करने वाले आवेश अंसारी उर्फ छोटू तथा 02 अन्य अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गला घोटकर हत्या कर दी गयी है।

घटना की गंभीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह IPS द्वारा घटना के शीघ्र अनावरण तथा अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु अधीनस्थों को दिये थे निर्देश

यह भी पढ़ें 👉  फर्जी प्रमाण पत्रों से बना शिक्षक, अब जेल के साथ लगा जुर्माना 

पुलिस टीम द्वारा किये जा रहे लगातार प्रयासों के परिणाम स्वरूप बुधवार को घटना को अजांम देने वाले अभियुक्तों (1)- आवेश अंसारी (2) -सोनू (3) – राहुल को जनपद हरिद्वार ग्राम बसेडी बस अड्डे से गिरफ्तार किया गया तथा अभियुक्तो के कब्जे से घटना मे प्रयुक्त मो0सा0 सं0-यू0के0-08- एटी -6110 को सीज किया गया।

पूछताछ में अभियुक्तो द्वारा बताया कि मृतका कुलदीप कौर की पुत्रवधु ज्योति द्वारा अपनी सास की हत्या करने हेतु उक्त अभियुक्तो को सुपारी (कान्ट्रेक्ट किलिंग) दी गयी थी, जिस पर अभियुक्ता ज्योति उर्फ डिम्पी को उसके आवास फनवैली रेशम माजरी से गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  एसएसपी ने कैंची मेला सकुशल सम्पन्न होने पर एसएसपी ने व्यक्त किया आभार

पूछताछ में अभियुक्त आवेश अंसारी उर्फ छोटू द्वारा बताया कि वह पिछले 6-7 महीने से जगदेव सिंह की वर्कशॉप पर मैकेनिक का कार्य करता है तथा वह जगदेव सिंह के घर पर ही रहता है तथा जगदेव सिंह की पत्नी ज्योति उर्फ डिम्पी को उसने धर्म बहन बनाया था।

मृतका द्वारा अपनी पुत्रवधु ज्योति उर्फ डिम्पी को लगातार प्रताडित किया जाता था जिससे परेशान होकर ज्योति उर्फ डिम्पी ने अपनी सास कुलदीप कौर को जान से मारने के लिये अभियुक्त आवेश अंसारी को 01 लाख रूपये देना तय किया था।

अभियुक्त आवेश ने अपने ही गाँव के दो लड़कों के साथ मिलकर कुलदीप कौर को मारने की योजना बनायी तथा दिनांक 04.06.2024 को अभियुक्त आवेश अंसारी अपने साथी सोनू तथा राहुल के साथ जगदेव सिंह के घर गया तथा आंगन मे सो रही कुलदीप कौर का तकिया से मुंह दबा कर मार डाला।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर-उत्तराखंड बोर्ड हाईस्कूल और इण्टरमीडिएट की परीक्षाफल सुधार परीक्षा कार्यक्रम धोषित

गिरफ्तार अभियुक्तगण

1️⃣- आवेश अंसारी उर्फ छोटू पुत्र शेर अली निवासी ग्राम बसेडी कोतवाली लक्सर जिला हरिद्वार उम्र 20 वर्ष

2️⃣- सोनू पुत्र कृष्णपाल निवासी ग्राम बसेडी कोतवाली लक्सर जिला हरिद्वार उम्र 18 वर्ष 

3️⃣-राहुल पुत्र अशोक निवासी ग्राम बसेडी कोतवाली लक्सर जिला हरिद्वार उम्र 18 वर्ष

4️⃣-ज्योति उर्फ डिम्पी पत्नी जगदेव सिंह, निवासी निकट फनवैली रेशम माजरी, डोईवाला देहरादून उम्र 24 वर्ष

UKPoliceStrikeOnCrime UttarakhandPolice Crime