युवती की हत्या मामले में पुलिस की त्वरित कार्रवाई, चार अभियुक्त गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। कुकर से हमला कर युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने चार अ‌भियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। 

बता दें कि 22 जनवरी को कोतवाली ऋषिकेश में वादी सकल साहनी पुत्र श्री महेश्वर साहनी निवासी झुग्गी झोपड़ी मायाकुड, थाना ऋषिकेश ने लिखित तहरीर देते हुए शिकायत की कि 21 जनवरी की शाम बैजनाथ साहनी पुत्र दुरई साहनी निवासी झुग्गी झोपड़ी बंगाली बस्ती मायाकुंड ऋषिकेश और उसके अन्य परिजनों ने उनके व उनके परिवारजनों के साथ गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देकर डंडों व प्रेशर कूकर से मारपीट की। इस मारपीट में उनकी बेटी रूपा के सिर पर गंभीर चोट आने के कारण उपचार के दौरान एम्स अस्पताल ऋषिकेश में उसकी मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें 👉  आतंक के पर्याय बने गुलदार का हुआ अंत, वन विभाग ने आत्मरक्षा में चलाई गोली

लिखित तहरीर के आधार पर तत्काल मु0अ0सं0- 36/2024 धारा- 304/323/504/506/34 भादवि बनाम बैजनाथ साहनी आदि अभियोग पंजीकृत कर विवेचना शुरू की गई। मृतका के शव का पंचायतनामा कर एम्स अस्पताल में पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई। घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए देहरादून एसएसपी ने प्रभारी निरीक्षक ऋषिकेश को निर्देश दिये गये, जिस पर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया| गठित टीम के ने उच्च स्तरीय पतारसी सुरागरसी करते हुए मुखबिर तंत्र की सहायता से आज 23 रोडवेज बस स्टैंड के पीछे आईएसबीटी ऋषिकेश से घटना उपरोक्त से संबंधित 04 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  मंडलायुक्त की वीसी से गायब रहे इस विभाग के अधिकारी, वेतन रोकने के निर्देश

आरोपियों का नाम पता

1- बैजनाथ साहनी पुत्र दुरई साहनी निवासी झुग्गी झोपड़ी बंगाली बस्ती माया कुंड ऋषिकेश देहरादून

2- शिवशंकर साहनी पुत्र बैजनाथ साहनी निवासी उपरोक्त

यह भी पढ़ें 👉  बच्चे को मौत के घाट उतारने वाले बदमाश ने पुलिस पर झोंका फायर, दरोगा घायल, जवाबी कार्रवाई में पकड़ा

3- लड्डू साहनी पुत्र बैजनाथ साहनी निवासी उपरोक्त

4- सुनैना साहनी पत्नी बैजनाथ साहनी निवासी उपरोक्त

बरामदगी- 1-एक प्रेशर कुकर (घटना में प्रयुक्त)

पुलिस टीम- 1-वरिष्ठ उप निरीक्षक उत्तम रमोला 2-कांस्टेबल दिनेश मेहर 3-कांस्टेबल विकास 4-कांस्टेबल कुलदीप 5-कांस्टेबल अभिषेक 6-महिला कांस्टेबल पूनम