दुःखद- अनियंत्रित कार खाई में गिरने से पति-पत्नी और बेटी की मौत

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में दर्दनाक हादसा हो गया। अल्मोड़ा के स्याल्दे विकासखंड में भिकियासैंण-देघाट सड़क पर चौनिया बैंड के पास एक कार 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस घटना में डॉक्टर पति, स्टाफ नर्स पत्नी, आठ साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 साल का बेटा घायल हो गया।


जानकारी के अनुसार बीते सोमवार को रुड़की में निजी क्लीनिक संचालित करने वाले सावत शिवालय लाइन, दिल्ली रोड निवासी डॉ. मुनेंद्र सिंह पुत्र ईश्वर सिंह अपनी पत्नी शशि, बेटी अदिति और बेटे आदि के साथ घर से देघाट को रवाना हुए। दोपहर तीन बजे तक उनका परिजनों से संपर्क हुआ, लेकिन इसके बाद अचानक संपर्क कट गया।

यह भी पढ़ें 👉  गढ़वाल लोकसभा से नवनिर्वाचित सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने मेदांता अस्पताल दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ ले रही केदारनाथ की विधायक श्रीमती शैलारानी रावत से की मुलाकात

देर शाम तक संपर्क ना होने पर मृतका के भाई ने मामले की सूचना पुलिस को दी।
पुलिस ने चारों के खोजबीन के प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। मंगलवार सुबह जब घायल बेटा किसी तरह सड़क तक पहुंचा तो घटना का पता चला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों का खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थानाध्यक्ष राहुल राठी ने कहा कि फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।