बड़ी खबर-भारी वर्षा को देखते हुए…..नैनीताल पुलिस लगातार लाउडस्पीकर के माध्यम…..से कर रही है आमजनमानस को अलर्ट……नदी नालों से दूर रहने की दी चेतावनी……वीडियो

ख़बर शेयर करें -

भारी वर्षा को देखते हुए नैनीताल पुलिस लगातार कर रही है आमजनमानस को अलर्ट, नदी नालों से दूर रहने की दी चेतावनी, अनावश्यक यात्रा न करने की अपील

मौसम विभाग द्वारा जिले में भारी वर्षा का रेड अलर्ट जारी किया गया है। मूसलाधार बारिश होने के कारण नदी नाले उफान में हैं। तटीय/नालों से सटे क्षेत्रों में जल भराव हो चुका है।

यह भी पढ़ें 👉  गुरू पूर्णिमा पर श्रद्धालुओं ने पवित्र गंगा नदी में लगाई डुबकी, पूजा-अर्चना

प्रहलाद नारायण मीणा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा जनपद के सभी थानों चौकियों को आपदा उपकरणों के साथ अलर्ट मोड में रखा गया है।

किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से रोकथाम हेतु नैनीताल पुलिस की सभी टीमों द्वारा जिले में जगह-जगह लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों को चेतावनी जारी की जा रही है।

काठगोदाम क्षेत्र के कलसिया नाले में भी  बढ़ते जलस्तर  के दृष्टिगत पुलिस लगातार लोगों को अलर्ट कर रही है।
जनपद के सभी संवेदनशील स्थानों पर पुलिस कार्य कर रही है, घबराएं नहीं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand Mausam alert-भारी बारिश के अलर्ट के बाद अब इस जिले में भी स्कूलों में अवकाश घोषित,आदेश जारी



सभी यात्रियों और स्थानीय जनता से अपील है कि अनावश्यक यात्रा करने से बचे तथा तटीय/जलभराव वाले क्षेत्रों में न जाय एवम सुरक्षित स्थानों में जाकर अपने आप को सुरक्षित रखें। किसी भी प्रकार की आपातकालीन स्थिति में पुलिस सहायता हेतु तत्काल डायल 112/9411112979 अथवा 9412087770 पर संपर्क करें।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद- बोलेरो वाहन खाई में समाया, दो की मौत

वहीं काठगोदाम कलसिया नाले के पास निवासरत लोगों को भारी बरसात से खतरे की संभावना के दृष्टिगत सुरक्षित स्थान पर भेजा जा रहा है।