पिता की हत्या करने वाला भाजयुमो नेता गिरफ्तार, वजह जान हो जाएंगे हैरान

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में पिता की चाकू से निर्मम हत्या करने वाले आरोपी भाजयुमो नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने आए दिन होने वाले झगड़े से तंग आकर हत्या करने की बात स्वीकारी है। वह तब तक पिता पर चाकू से वार करता रहा, जब तक की उनकी मौत नहीं हो गई थी।

एक जून की तड़के आजादनगर निवासी तोताराम की उसके बड़े बेटे और भाजपा युवा मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष दीपक राठौर ने चाकू गोदकर हत्या कर दी थी। इसके बाद दीपक ने अपने छोटे भाई सुमित के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। एसएचओ भारत सिंह की अगुवाई में टीम ने दीपक को उसके घर ले जाकर पिता का शव बरामद कराया था। 

यह भी पढ़ें 👉  आदि कैलाश यात्रा- पिथौरागढ़ पहुंचा 12वां दल, यात्रियों ने ली शपथ

 मृतक तोताराम के पेट पर चाकू के कई वार किए गए थे। मृतक के भांजे गौरी शंकर निवासी जेपीनगर जनपथ रोड फुलसुंगा की तहरीर पर पुलिस ने दीपक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। पुलिस ने दीपक की निशानदेही पर घर के एक कमरे में छिपाकर रखा गया हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया था।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर-उत्तराखंड बोर्ड हाईस्कूल और इण्टरमीडिएट की परीक्षाफल सुधार परीक्षा कार्यक्रम धोषित

एसएचओ के अनुसार दीपक ने पूछताछ में बताया कि पिता आए दिन शराब पीकर उसे, पत्नी और छोटे भाई को गालियां देने के साथ ही मारपीट करते थे। उसका अपने पिता से संपत्ति का विवाद चल रहा था। पिता ने मकान को बिकाऊ कर रखा था। रोजाना होने वाले झगड़े से वह और पत्नी परेशान थे। शुक्रवार की रात भी उनका पिता से काफी झगड़ा हुआ था। इस वजह से वह रातभर सो नहीं सका था। शनिवार की सुबह उसने पिता के उठने से पहले उनके पेट में चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी थी।