यहां ट्रैक्टर ट्राली से टकराई कार, एक की मौत, चार घायल

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। दिल्ली से हरिद्वार जा रहे यात्रियों की कार ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। जबकि चार अन्य घायल हो गए।

शुक्रवार की देर रात को एक कार में पांच युवक दिल्ली से हरिद्वार जा रहे थे। आधी रात के समय जब वह मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पीरपुरा के पास हाईवे पर पहुंचे तभी उनकी कार एक ट्रैक्टर टोली से टकरा गई। जिसमें पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को रुड़की के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने 26 वर्षीय हिमांशु निवासी बवाना दिल्ली को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand weather-तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान,कुछ जिलों मे आरेंज तो कुछ जिलों मे येलो अलर्ट,पढ़िये मौसम अपडेट

दुर्घटना में अन्य गंभीर रूप से घायल विशाल निवासी बवाना दिल्ली, भारत निवासी दरियापुर दिल्ली, सुमित निवासी बवाना दिल्ली और दिव्य निवासी बवाना दिल्ली को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। मंगलौर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।