रस्सी के सहारे पेड़ से लटका मिला अज्ञात युवक का शव, फैली सनसनी

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले की रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार सुबह पेड़ से लटका हुआ एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा अैर शव की शिनाख्त के प्रयास किए। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जिस पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह रानीपुर कोतवाली पुलिस को बीएचईएल फाउंड्री गेट के पास जंगल में पेड़ से लटका हुआ एक शव मिलने की सूचना मिली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आम के पेड़ पर एक व्यक्ति लटका हुआ पाया। मृतक के गले में नायलॉन की रस्सी का फंदा बना था। शव देखने में कई दिन पुराना है। 

यह भी पढ़ें 👉  प्रॉपटी डीलर की हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, जाम

पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा गया तथा शिनाख्त का प्रयास किया। शव के दाहिने हाथ में कलावा व कलाई पर अंग्रेजी, हिंदी में सौरभ लिखा हुआ है तथा बाएं हाथ की हथेली के पीछे ओम गुदा हुआ है। शव की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी में भिजवाया दिया है। प्रथम दृष्टया मौत का कारण फांसी लगाकर आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है। मृतक की उम्र करीब 28—30 वर्ष व कद 5 फुट 7 इंच के करीब बताया गया है।