प्रॉपटी डीलर की हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, जाम

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड की राजधानी दून में सोमवार को हुए गोलीकांड मामले में मंगलवार को आक्रोश भड़क उठा। गुस्साया हुजूम सड़कों पर उतर गया और जाम लगा दिया। इससे पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। उचित कार्रवाई के आश्वासन पर लोगों का गुस्सा शांत हुआ। 

दरअसल, रायपुर का डोभाल चौक पर गिरवी रखी कार को वापस लेने गए तीन लोगों को रिहायशी इलाके में बदमाशों ने रविवार की रात गोली मार दी। इसमें एक व्यक्ति गोली लगने के बाद भागा और कुछ दूरी पर नाले में जा गिरा। रातभर पुलिस और परिजनों ने तलाश की। सात घंटे बाद सोमवार सुबह छह बजे उसका शव नाले से बरामद हुआ। इससे पहले दो घायलों को रात में ही अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। पुलिस ने घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें 👉  दुखद-बाइक सवार ने बच्चों को रौंदा,एक की मौत

उधर, शव मिलने के बाद स्थानीय निवासियों ने आरोपियों के घर पर पथराव भी किया। स्थानीय विधायक के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इधर इस मामले में मंगलवार को लोगों का गुस्सा सड़क पर फूट गया और जाम लगा दिया। पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग नहीं माने। कुछ देर बाद विधायक उमेश शर्मा काऊ पहुंचे और उन्होंने लोगों को उचित कार्रवाई का भरोसा देकर शांत कराया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को शव सौंपा।