छोटा हाथी वाहन चोरी का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। छोटा हाथी वाहन और बाइक चोरी के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चोरी किया छोटा हाथी वाहन व बाइक को बरामद कर लिया है।

ज्वालापुर के मोहल्ला कस्सावान निवासी तस्लीम पुत्र यामीन का अज्ञात चोरों ने छोटा हाथी वाहन भाईचारा होटल रेलवे रोड ज्वालापुर से 16 दिसम्बर को चोरी कर लिया था, जिसके संबंध में पीडि़त ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। वाहन की बरामदगी के लिए पुलिस ने टीम का गठन किया और लोगों से पूछताछ में मिली जानकारी पर आरोपित को रानीपुर झाल नहर पटरी से चोरी के छोटे हाथी वाहन के साथ दबोच लिया।तलाशी लेने पर छोटे हाथी वाहन में एक बाइक बिना नम्बर की भी बरामद हुई।

यह भी पढ़ें 👉  यहां एसएसपी ने ‌बदले कई दरोगाओं के कार्यक्षेत्र

पूछताछ में आरोपित फरमान पुत्र निसार निवासी मौहल्ला कैथवाड़ा कोतवाली ज्वालापुर ने हरिलोक तिराहे के पास स्थित देसी शराब के ठेके से बाइक चोरी किए जाने की बात कबूली। पकड़ा गया आरोपित शातिर चोर है। इससे पहले भी कोतवाली ज्वालापुर से कार, टैम्पो, मोटरसाइकिल की चोरी मामले में वह जेल जा चुका है। बाइक स्वामी प्रदीप कुमार चतर सिंह निवासी अंबेडकर नगर कोतवाली ज्वालापुर को हरिद्वार की तहरीर पर भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।