चिकित्सक से मारपीट मामले में छात्रों का हंगामा, सीओ का किया घेराव

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी में चिकित्सक से मारपीट के मामले में नया मोड़ आ गया है। एमबीपीजी कालेज के छात्र संघ अध्यक्ष सूरज सिंह रमोला के खिलाफ मामला दर्ज होने के विरोध में गुरुवार को छात्रों ने कोतवाली में प्रदर्शन किया। कहा कि यह मुकदमा साजिशन दर्ज कराया गया है। 

बता दें कि मुखानी में केवीएम स्कूल के सामने रेडिएंट हॉस्पिटल में बीती 5 जुलाई को डॉ.पुनीत कुमार गोयल के साथ मारपीट की घटना हुई थी। इस मामले में मुखानी पुलिस ने चिकित्सक की तहरीर पर छात्र संघ अध्यक्ष सूरज रमोला, विशाल सैनी, हितेश जोशी, राहुल मठपाल, मनीकेत तोमर, मोहित खोलिया व अन्य अज्ञात के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 333, 309(4), 115(2), 352, 351(2), 351(3) व 191(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया था। तब से छात्र संघ अध्यक्ष व अन्य आरोपी फरार हैं। 

यह भी पढ़ें 👉  गुरू पूर्णिमा पर श्रद्धालुओं ने पवित्र गंगा नदी में लगाई डुबकी, पूजा-अर्चना

पुलिस की इस कार्रवाई की एकतरफा बताते हुए छात्र नेता बड़ी संख्या में मोती राम बाबू राम स्नातकोत्तर महाविद्यालय पहुंच गए। कॉलेज में छात्रों के प्रवेश का पहला था। छात्र नेताओं ने हंगामा करते हुए प्रवेश प्रक्रिया बाधित कर दी और कॉलेज गेट में ताला डाल दिया। हंगामे की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन छात्र नेताओं ने प्रवेश प्रक्रिया शुरू नहीं होने दी। इसके बाद बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं कोतवाली पहुंच गए। 

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर-कर्मचारी शिक्षक संगठन के कुबेर चुने गए अध्यक्ष,मनोज मंत्री,सुभाष गोला निर्विरोध बने वरिष्ठ उपाध्यक्ष

 करीब आधा घंटा नारेबाजी और हंगामा करने के बाद सभी सीओ सिटी के दफ्तर में घुस गए। यहां छात्रों ने सीओ सिटी नितिन लोहनी का घेराव कर लिया और नारेबाजी करते हुए पुलिस पर गलत मुकदमा दर्ज करने का आरोप लगाया। सीओ नितिन लोहनी ने छात्रों का भरोसा दिया है कि मामले की जांच की जा रही है और किसी भी निर्दोष पर कार्रवाई नहीं की जाएगी।