महिन्द्रा शोरूम में हुई चोरी का खुलासा- मध्य प्रदेश के दो चोर गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। पुलिस ने बीते दिनों महिन्द्रा शोरूम में हुई चोरी की घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने चोरी की वारदात में शामिल मध्य प्रदेश के दो चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो लाख रूपए की नगदी बरामद की है। चोरी की घटना में शामिल दो चोरों की तलाश की जा रही है।

बता दें कि पालम सिटी निवासी संजय अग्रवाल उर्फ गोलू का रामपुर रोड पर बजरंग मोटर्स के नाम से महिंद्रा के चौपहिया वाहनों का शोरूम है। 14 अक्टूबर की शाम करीब नौ बजे स्टाफ शोरूम बंद कर घर चला गया। रविवार सुबह नौ बजे शोरूम खुला और संजय अग्रवाल सुबह साढ़े नौ बजे ऑफिस पहुंचे। 10 बजे ऑफिस ब्वाय उनका केबिन खोलने पहुंचा तो दरवाजे का लॉक टूटा था। वह भागते हुए नीचे आया और उसने ताला टूटा होने की जानकारी दी। संजय ऊपर पहुंचे तो देखा रूम से तिजोरी गायब थी। मौके पर तिजोरी को घसीटकर ले जाने के निशान थे। संजय अग्रवाल की सूचना पर यातायात नगर पुलिस चौकी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पड़ताल की। सीसीटीवी देखने पर तीन चोर सीढ़ी चढ़ते हुए नजर आए। चोरी की घटना खुलासा करने के लिए एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने पुलिस टीम का गठन किया। पुलिस टीम चोरों के पकड़ने के लिए जांच में जुट गई।

यह भी पढ़ें 👉  हूटर का शोर मचाना थार चालक को पड़ा भारी,फिर

पुलिस ने जांच के दौरान घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने 15 से ज्यादा टोलों और 3 हजार से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले। काफी प्रयास के बाद पुलिस टीम को चोरों का सुराग मिल गया। चोरों की तलाश में एक टीम मध्य प्रदेश के इंदौर जा पहुंची। पुलिस ने इंदौर जिले के रोजाजी नगर से दो आरोपियों को दबोच लिया। जबकि घटना में शामिल दो आरोपी फरार हो गए हैं। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपियों के कब्जे से दो लाख रूपए की धनराशि भी बरामद हुई है। साथ ही चोरी की घटना में प्रयुक्त मारूति वैन को भी जब्त कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड में सर्वप्रथम यू.सी.सी.लागू किए जाने पर मुख्यमंत्री धामी मुंबई में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मृति पुरस्कार से हुए सम्मानित

पकड़े गए दोनों आरोपी राहुल मोहिले पुत्र कमल मोहिले और करन चौहान पुत्र सीमा निवासी मोदीनगर इंदौर के रहने वाले हैं। पूछताछ में पता चला कि वैन 3000 हजार रूपए की दर से किराए पर ली गई थी। 14 अक्टूबर को चार लोग हल्द्वानी आ गए और मौका देखकर महिन्द्रा शो रूम में घुस गए और तिजोरी उठकर गाड़ी में रख कर वहां से फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने टांडा जंगल में तिजोरी तोड़ी। तिजोरी में रखी लाखों रूपए की नगदी लेकर वह इंदौर वापस आ गए। एसएसपी ने बताया कि चोरी की घटना में शामिल विजय उर्फ कान और शिवम फरार चल रहे हैं जिनकी गिरफ्तार के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस टीम में एसआई सुशील जोशी, जगदीप नेगी, पंकज जोशी, फरोज आलमा, हे.कां. त्रिलोक रौतेला, ललित कुमार कां.बंशीधर जोशी, नवीन राणा, तारा सिंह, अनिल गिरी शामिल रहे।