अनियंत्रित होकर कोसी में जा गिरा ट्रैक्टर, चालक की हुई मौत

ख़बर शेयर करें -

गरमपानी। खैरना-रानीखेत मोटर मार्ग में शुक्रवार देर रात अनियंत्रित ट्रैक्टर नदी में जा गिरा। इस हादसे में वाहन चालक की मौत हो गई। सूचना पर शनिवार सुबह मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस ने शव कब्जे में लिया। साथ ही उसके परिजनों को भी सूचना दी गई। शव का पंचनामा भर पीएम के लिए उसे रानीखेत भेजा गया। 

जानकारी के अनुसार बारखाम रानीखेत निवासी चालक धीरज सिंह नेगी (34) शुक्रवार को हल्द्वानी से नया टैक्टर लेकर रानीखेत जा रहा था। इसी दौरान खैरना से कुछ दूरी आगे भुजान क्षेत्र में अचानक उसका वाहन अनियंत्रित हो गया। वाहन नियंत्रण खोकर सौ मीटर से अधिक गहरी खाई में जा गिरा। लेकिन धीरज वाहन से छिटक कर सड़क किनारे गिरकर चोटिल हो गया। शनिवार सुबह स्थानीय लोगों ने कोसी नदी में वाहन देखा, और इसकी सूचना राजस्व पुलिस को दी गई। सूचना पर पट्टी पटवारी पंकज फतर्याल मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand Loksabha chunav-(हल्द्वानी) जिन मतदाताओं के पास मतदाता फोटो पहचान पत्र (EPIC CARD) नहीं है,वह इन दस्तावेजों से दे सकते हैं वोट

इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से वाहन चालक को तत्काल समुदियाक स्वास्थ्य केंद्र गरमपानी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राजस्व पुलिस ने मामले की सूचना चालक के परिजनों को दी। साथ ही पंचनामा भर पीएम के लिए उसे रानीखेत भेजा गया। मृतक धीरज के भाई वरुण नेगी ने बताया कि उनका कंस्ट्रक्शन का काम है। शुक्रवार को धीरज हलद्वानी से नया टैक्टर ले कर आ रहा था। उन्होंने रात्रि करीब साढ़े आठ बजे उससे फोन पर बात भी की। उस दौरान वह खैरना में रात्रि भोजन कर रहा था। खैरना से करीब एक किमी दूरी पर हादसा हो गया।