एक ही युवती से प्रेम कर बैठे दो युवक, एक ने दूसरे को उतार दिया मौत के घाट

ख़बर शेयर करें -

चम्पावत। यहां पार्टी ब्लॉक में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने स्वयं ही पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को देर शाम पनिया निवासी बबलू सिंह ने काजिना निवासी खिलानंद जोशी उर्फ खिलेश (30) पुत्र सुरेश चंद्र जोशी को चाकू गोदकर उसे लहूलुहान कर दिया और इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना भी स्वयं ही दी। मौके पर पहुंची पुलिस और 108 सेवा ने खून से लतपथ खिलानंद जोशी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाटी पहुंचाया। यहां डॉ. निफ्ती साह ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम पूर्वानुमान- प्रदेश के इन जिलों में बारिश के बन रहे आसार

आरोपी ने बताया कि वह और एक लड़की से प्रेम करता है। खिलानंद भी उस लड़की को पसंद करता था और उससे बात करता था जो उसे पसंद नहीं था। इसी कारण तैश में आकर उसने घटना को अंजाम दिया है। थाना अध्यक्ष देवनाथ गोस्वामी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंपा जाएगा। वहीं हत्यारोपी को भी कोर्ट में पेश किया जाएगा।