उत्तराखंड में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिया के नीचे मिला शव 

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में सनसनीखेज घटना सामने आई है। रुड़की के समीप भगवानपुर में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका शव एक पुलिया के नीचे पड़ा मिला है। युवक मंगलवार शाम को अपने कुछ दोस्तों के साथ गया था, लेकिन उसके बाद से वह घर नहीं लौटा। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार भगवानपुर थाना क्षेत्र के डाडली गांव निवासी विवेक कुमार(21) मंगलवार शाम को घर से निकला था। वह अपने कुछ दोस्तों के साथ कहीं जाने की बात कहते हुए घर से गया था, लेकिन देर शाम तक भी जब वह वापस नहीं लौटा तो परिवार के लोगों को चिंता हुई। जिसके चलते परिवार के लोग अन्य ग्रामीणों के साथ युवक की तलाश में इधर-उधर निकले, लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल पाया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand weather-आज देहरादून,नैनीताल सहित इन जिलों मे भारी बारिश की संभावना

बुधवार दोपहर बाद किसी ने भगवानपुर थाना पुलिस को सिरचंदी गांव की ईदगाह के पास पुलिया के नीचे युवक के शव पड़े होने की जानकारी दी। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान कराई गई तो वह विवेक कुमार के रूप में हुई। परिजनों ने शव की शिनाख्त की। मृतक के गले पर गोली लगने का निशान मिला है। जिसके चलते आशंका जताई जा रही है कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। बाद में शव को पुलिया के नीचे फेंक दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम पूर्वानुमान- उत्तराखंड में 24 घंटों में भारी बारिश के आसार

विवेक चार भाई-बहनों में दूसरे नंबर का था। विवेक से बड़ी एक बहन है। जिसकी शादी हो चुकी है। विवेक पढ़ाई छोड़ चुका था। वह मजदूरी कर परिवार चला रहा था। युवक की हत्या की जानकारी मिलने के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। गांव और मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे है। घटना में आसपास के युवक शामिल हो सकते हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।