बड़ी खबर-भारी बारिश से जलभराव की समस्या को लेकर जिलाधिकारी ने किये सैक्टर मजिस्ट्रेट नामित,आदेश जारी

ख़बर शेयर करें -

मानसून को दृष्टिगत रखते हुये जिलाधिकारी महोदय द्वारा पूर्व में कार्यालय के पत्र संख्या 1923/आ०प्र०पा०/2024 दिनांक 04 मई 2004 के कम में नाले/नालियों की सफाई कराये जाने की निर्देश दिये गये थे। मानसून के दौरान जलभराव की समस्या उत्पन्न हो रही है।

उक्त निर्देश के अनुपालन में नाले / नालियों खुली है अथवा नहीं का निरीक्षण किये जाने के सम्बन्ध में नगर निगम रूद्रपुर/काशीपुर अन्तर्गत समस्त वार्ड में जलभराव के सम्बन्ध में सूचना उपलब्ध कराये जाने हेतु निम्न अधिकारियों को सैक्टर मजिस्ट्रेट नामित किया जाता है।

यह भी पढ़ें 👉  महिला प्रतिभा मंच के हरेला कार्यक्रम में लोकगीतो के माध्यम से पर्यावरण संरक्षण का संदेश

अतः उक्त नामित सैक्टर मजिस्ट्रेट सम्बन्धित उपजिलाधिकारी व नगर आयुक्त से समन्वय स्थापित करते हुये नगर निगम रूद्रपुर/काशीपुर अन्तर्गत समस्त वार्डो के नाले/नालियों खुली है अथवा नहीं की जाँच के साथ-साथ जलभराव की अद्यतन स्थिति जिला आपदा प्रबन्धन

यह भी पढ़ें 👉  SSP NAINITAL के निर्देश पर रैश ड्राइविंग/स्टंट एवं उत्पात मचाने वाले बाइकर्स के विरुद्ध हुई बड़ी कार्यवाही

प्राधिकरण कार्यालय की ईमेल[email protected] एवं Whatsapp group (USN disaster Control, USN Administration) एवं दूरभाष 05044-250250, 250719 एवं टोल फ्री नं0 1077 पर समय 02-02 घण्टे के अन्तराल में उपलब्ध कराने का कष्ट करें, उक्त आदेश आपदा प्रबन्धन अधिनियम 2005 की धारा 51-60 के सुसंगत प्राविधानों के अन्तर्गत जारी किये जा रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  अनियंत्रित होकर पलट गई रोडवेज बस, मचा हड़कंप