पॉश कॉलोनी में चल रहा था सैक्स रैकेट, पुलिस ने महिला सरगना एवं ग्राहक समेत चार आरोपी पकड़े

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। यहां पुलिस ने घर में चल रहा सैक्स रैकेट पकड़ा है। इस मामले में महिला सरगना के अलावा चार ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि एक महिला को रेस्क्यू किया गया है। साथ ही मकान मालिक का पांच हजार का चालान किया गया है।

पुलिस के अनुसार  सीओ ऑपरेशंस नितिन लोहनी, के पर्यवेक्षण में  कोतवाल उमेश कुमार मलिक, प्रभारी कोतवाली के नेतृत्व में टीम ने मुखबिर की सूचना पर कलावती कॉलोनी इलाके में एक मकान में दबिश दी। मकान में कुछ लोग अनैतिक गतिविधियों को करते हुए आपत्तिजनक स्थिति में मिले। उक्त स्थान से 1 पीड़ित महिला निवासी पश्चिम बंगाल, बरामद हुई तथा 1 पुरुष ग्राहक आपत्तिजनक स्थिति में मिला। उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री भी प्राप्त हुई। मौके से 01 पुरुष और देह व्यापार कराने वाली महिला सरगना को भी गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  दुखद-बाघ के हमले से युवक की मौत

मौके से गिरफ्तार अभियुक्ता तानिया शेख ने पूछताछ में बताया कि कलावती कॉलोनी में उसने 12,000 प्रति माह के हिसाब से किराये में लिया गया था। जिसमें अभियुक्ता द्वारा वैश्यालय चलाया जा रहा था। वैश्यालय चलाने वाली महिला तानिया शेख को अभियुक्ता शरीफा बेगम देह व्यापार हेतु महिलाएं उपलब्ध कराती थी।  पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही मौके से महिला पीड़ित को रेस्क्यू किया गया। वहीं पुलिस ने किरायेदार का सत्यापन न करने पर मकान स्वामी का पांच हजार का चालान किया है।

यह भी पढ़ें 👉  लकड़ियों में लगी भीषण आग,फायर के जवानों ने कड़ी मशक्कत कर बुझाई आग

पकड़े गए आरोपियों में दो महिलाएं और दो पुरूष शामिल हैं। जो लंबे समय से इस काम को अंजाम दे रहे थे। पुलिस केअनुसार पकड़े गए आरोपियों में से दो महिला और एक पुरूष के खिलाफ पूर्व में भी अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज है। पुलिस टीम में कोतवाल उमेश कुमार मलिक, उप निरीक्षक ज्योति कोरंगा, महिला हेड कांस्टेबल गीता कोठारी एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल, कांस्टेबल घनश्याम रौतेला कोतवाली, कांस्टेबल बंसीधर जोशी, कांस्टेबल प्रदीप शामिल रहे।