रिनेसां कॉलेज में फ्रेशर पार्टी हुआ आयोजन (खुशी बनी मिस फ्रेशर व सुधांशु पटवाल मि फ्रेशर)

ख़बर शेयर करें -

चन्द्रशेखर जोशी

बसई पीरूमदारा स्थित प्रतिष्ठित होटल मैनेजमेंट संस्थान, रिनेसा कॉलेज में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। द्वितीय वर्ष के छात्रों द्वारा नवागंतुक विद्यार्थियों के औपचारिक स्वागत का प्रयाय फ्रेशर्स पार्टी उत्साह व उल्लास से भरपूर रही। इस पार्टी में प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं हेतु विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया मिस व मिस्टर फेशर चुने जाने के लिए प्रथम वर्ष के नवप्रवेशी विद्यार्थियों के बीच हुए विभिन्न मुकाबलों के चलते पूरे दिन रोमांच कायम रहा प्रतिभागियों की अनेक स्तरों पर बहुआयामी परीक्षा ली गई और उन्होने अपनी ऊर्जा उत्साह व हुनर का बखूबी प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता के भिन्न भिन्न चरणों में रैम्प वॉक एप्टीट्यूट टेस्ट टैलेंट शो प्रजेंस ऑफ माइड एण्ड आई क्यू टेस्ट आदि के द्वारा प्रतिभागियों के व्यक्तित्व का सम्पूर्ण आकलन किया गया और इस आधार पर बेस्ट ओवरऑल प्रदर्शन करने वाली छात्रा कुछ खुशी को मिस फ्रेशर व छात्र सुधांशु पटवाल को मिस्टर फेशर का खिताब दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में बारिश के बीच उफनाया नाला, युवक बहा, भारी तबाही

सरस्वती वन्दना के पाश्र्व गायन के साथ दीप प्रज्वलित कर इस आयोजन का शुभारम्भ कॉलेज के निदेशक कुणाल मदान ने किया पूरे कार्यक्रम के दौरान छात्र-छात्राएं उमंग और जोश से सराबोर रहे एक और वरिष्ठ छात्र इस आयोजन के विभिन्न प्रबंधों में तल्लीन दिखे वही दूसरी और नवागंतुक छात्र-छात्राएं अपने वरिष्ठ सहपाठियों की सहृदयता व प्यार को देखकर कृतज्ञ व आल्हादित दिखें। कार्यक्रम के दौरान अनेक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई जिसका उपस्थित सभी दर्शकों ने आनन्द लिया समारोह में बीज एण्ड कॉर्न सैंडविच, किमवी सैलड, पिंडी चना और मुगलई पनीर जैसे लजीज व्यंजन भी परोसे गए।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अलर्ट- प्रदेश में चार दिन भारी बारिश के आसार

समारोह के मुख्य सयोजक शेफ ट्रेनर आशीष सेमवाल ने बताया कि फेशर पाटी का प्रतिवर्ष आयोजन रिनेसा कॉलेज की सतत परमारा है इस प्रकार के आयोजनों का उद्देश्य नए और पुराने विद्यार्थियों में प्रोफेशनल रिलेशनशिप बिल्डिंग, परस्पर समान व मेल जोल कोढ़ावा देना है साथ ही ऐसे कार्यक्रम नए विद्यार्थियों को उनके व्यक्तिगत हुनर को प्रदर्शित करने का संव प्रदान कर उनके आत्म विश्वास को बढ़ाते है. शेफ आशीष ने रिनेस कॉलेज प्रबंधन का धन्यवाद करते हुए कार्यक्रम के आयोजक द्वितीय वर्ष के प्रत्येक छात्र-छात्रा के योगदान की मुरी मुरी प्रशंसा की। कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु कलिज प्रबन्धन की और से सभी छात्राओं व शिक्षक / कर्मचारियों को बधाई दी गई।