पड़ोसी ने ही की थी वृद्ध की हत्या, पत्नी के साथ गलत काम करने पर दिया घटना को अंजाम

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड की राजधानी दून में हुए वृद्ध की हत्या के रहस्य से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। इस घटना को पड़ोसी ने ही अंजाम दिया था। वृद्ध की हत्या सिर में डंडा मारकर की गई थी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार  विगत 16 मई को खजान सिंह पुत्र अषाडू, निवासी ग्राम रुपऊ, कालसी देहरादून ने थाना कालसी में आकर प्रार्थना पत्र दिया कि 13 मई को हरिया पुत्र थेचकू व दिनेश पुत्र हरिया निवासी ग्राम रुपऊ थाना कालसी देहरादून द्वारा उनके पिता अषाडू की बेरहमी से हत्या कर दी गई। प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना कालसी में तत्काल मुकदमा अपराध सख्या 22/24 धारा 302 आईपीसी पंजीकृत किया गया। 

यह भी पढ़ें 👉  कैंची धाम में हजारों भक्तों ने किए बाबा के दर्शन, सुरक्षा कड़ी

घटना की गंभीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून अजय सिंह द्वारा थानाध्यक्ष कालसी को घटना में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा-निदेश देते हुए थाना कालसी में पुलिस टीम का गठन किया गया।  घटना के सम्बंध में विवेचनात्मक कार्यवाही व साक्ष्य संकलन के आधार पर नामजद अभियुक्त हरिया पुत्र थेचकू, जो कि भाग जाने की फ़िराक़ में था को लखवाड़ कालोनी डाकपत्थर से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आला कत्ल एक डंडा अभियुक्त हरिया के घर से बरामद किया गया। 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में अभी जारी रहेगी हीटवेब, इस दिन से बरस सकते हैं मेघ

पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह घ्याडी-मजदूरी का काम करता है तथा मृतक असाडू उनके पडोस में रहता है, घटना वाले दिन उसका पुत्र दिनेश घर पर मौजूद नही था तथा उसकी पत्नी घर में अकेली थी और जब अभियुक्त काम करके घर लौटा तो उसने देखा कि असाडू उसकी पत्नी के साथ गलत काम कर रहा था, जिसके बाद अभियुक्त व असाडू की हाथापाई हो गयी और अभियुक्त ने असाडू के सर पर डंडे से हमला कर दिया, जिससे असाडू घायल हो गया, जिसे देखकर अभियुक्त घबराकर मौके से भाग गया था।